शिवम शर्मा ने वैशाली ठक्कर के साथ गहरी मित्रता के बारे में अपनी यादे को शेयर की

मुंबई : वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर ने टीवी इंडस्ट्री को हिला कार रख दिया है. आपको बता दे वैशाली को ससुराल सिमर का में अंजलि भारद्वाज की भूमिका के लिए जाना जाता था. इसके अलावा उन्होंने सुपर सिस्टर्स में शिवानी शर्मा, विष या अमृत: सितारा में नेत्र सिंह राठौर और मनमोहिनी 2 में अनन्या मिश्रा जैसी भूमिका में देखा गया है. वैशाली ठक्कर आखिरी बार टीवी शो रक्षाबंधन में नजर आई थी. जिनमे उन्होंने कनक सिंहसाल सिंह ठाकुर की भूमिका निभाई थी.

वैशाली ठक्कर के दुःखद निधन की खबर सुनकर उनके करीबी मित्र और विश्वासपात्र शिवम शर्मा को भी बहुत बड़ा झटका लगा है. क्योकि उनकी को-एक्टर अब इस दुनिया में नही है. वैशाली को याद करते हुए शिवम ने अपने इंस्टाग्राम पर वैशाली के बारे में एक नोट लिखा है. शिवम ने लिखा कि मृत्यु से पहले किसी को किसी न किसी दुख से बचाना होता है और हकीकत यह थी कि कुछ उसके पास जाकर उसे बताना चाहिए मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी. इतना दुख पहली बार हुआ है जिंदगी में पर मुझे पता था ये दुख भी तू ही दे सकती है और किसी में इतनी हिम्मत नहीं. बेटी बोहत जल्दी चली गई. मुझे पता है आध्यात्मिक दुनिया क्या है हमें विश्वास था कि हम इंसान नहीं थे, हम एक आयाम हैं, हम अपनी वास्तविकता बनाते हैं, मैं हमेशा आपसे हर समय रेखा में मिलता हूं और पिछली बार जब मैं जल्दी चला गया था तो आपने मुझे छोड़ दिया.

शिवम शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाओ को शेयर करते हुए नोट पोस्ट की है और वैशाली ठक्कर के प्रति अपनी भावनाओ को खुलकर लोगो के सामने रखा है.