Confirm!! Bigg Boss के घर में श्रीजिता डे की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

मुंबई: कलर्स टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) जैसे-जैसे आगे की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही और अधिक दिलचस्प होता जा रहा है. घर में आए दिन कुछ नया बवाल मच रहा है. जैसे की इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर, निमृत कौर और एमसी स्टैन नॉमिनेट हो चुके हैं, वहीं अब शो में बहुत जल्द वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है.

जी हां!!! इस हफ्ते शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री कर घर का पूरा गेम ही बदलने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक श्रीजिता डे बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं. 

बता दें कि श्रीजिता डे बिग बॉस 16 की पहली एविक्ट हुई कंटेस्टेंट हैं. श्रीजिता डे की एंट्री से खासतौर पर टीना दत्ता को शॉक लगने वाला है, क्योंकि दोनों की आपस में बिलकुल भी नहीं बनती. पहले भी जब श्रीजिता घर में थीं तब उनकी टीना दत्ता से बहुत बहसबाजी देखने को मिली थी.

श्रीजिता डे के साथ ही एक्टर विकास मानकतला भी घर में बतौर मेहमान बनकर आने वाले हैं. दोनों की एंट्री यकीनन शो को बेहद इंट्रेस्टिंग बनाने वाली है, और साथ ही घर का पूरा माहौल बदलने वाली है.