बिग बॉस में पहुंचे सुम्बुल के पापा, शालीन की लगा दी क्लास

मुंबई: टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो 'बिग बॉस सीजन 16' को शुरू हुए लगभग दो हफ्ते होने वाले हैं, इसमें स्टार प्लस शो इमली की लीडिंग स्टार अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) भी नजर आ रही हैं. हालांकि शो में सुम्बुल सिर्फ शालीन के पीछे ही घूमती दिखाई देती हैं, ऐसे में ऑडियंस सोशल मीडिया के जरिए सुम्बुल के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते रहते हैं.

ऑडियंस का कहना है कि उन्हें सुम्बुल से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन जब से वे शो में आयीं हैं सिर्फ शालीन के इर्दगिर्द ही घूमती रहती हैं. अब तो दर्शकों का यह भी मानना है कि सुम्बुल शालीन को पसंद करने लगीं हैं और शायद दोनों के बीच कुछ चल भी रहा है.

हालांकि इसी बीच शालीन घर की दूसरी फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ फ्लर्ट करते दिख रहें हैं. उन्होंने हाल ही में टीना को आई लव यू भी बोला, और सौन्दर्य को किस भी किया. बता दें कि बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सुम्बुल के पापा एंट्री करने वाले हैं और वे अपनी बेटी को समझाते नजर आ रहें हैं.

वे सुम्बुल को समझाते तो हैं ही साथ ही शालीन की क्लास भी लगाते हैं. अब देखना होगा कि पिता के द्वारा सुझाव मिलने पर भी क्या सुम्बुल शालीन के पीछे घूमेगी, या फिर गेम पर ध्यान देंगी.