Sumbul के पिता खोलेंगे Shalin और Tina Datta की पोल, शानदार होगा वीकेंड का वार

Sumbul के पिता खोलेंगे Shalin और Tina Datta की पोल, शानदार होगा वीकेंड का वार

Bigg Boss 16 में इन दिनों दर्शकों को खूब लड़ाई झगड़ा देखा जा रहा है. इस बार वीकेंड का वार काफी शानदार होने वाला है. प्रोमो सामने आया है जिसमें सुंबुल (Sumbul) के पिता शालीन (Shalin) और टीना (Tina) की पोल खोलते दिखाई देंगे.

सामने आए प्रोमो में सुंबुल (Sumbul) के पिता सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्टेज पर खड़े हैं और बोल रहे है कि देख लो बेटा बाहर की दुनिया कैसी है. तुम्हारा नेक दिल देख कर मैं बहुत डर गया हूं. आगे उन्होंने कहा कि शालीन मुझे तुमसे ऐसा करने की उम्मीद नहीं थी. सुंबुल तुम्हारा इस्तेमाल किया जा रहा है और ये देख कर मुझे बहुत दुख हो रहा है.

वीकेंड का वार का जो प्रोमो सामने आया है उसमें सलमान खान (Salman Khan) घर के अंदर जाते हैं और एक गेम खेलते हैं. वह यहां सुंबुल (Sumbul) को एक कंटेस्टेंट की बोली गई बात बताते हैं और पूछते हैं कि यह किसने कहा होगा. वह बताते हैं कि सुंबुल तुम्हें पसंद करती है प्यार का जुनून सभी को दिखाई देता है. इसके बाद सुंबुल टीना दत्ता (Tina Datta) का नाम लेती हुई नजर आई.

सुंबुल (Sumbul) के पिता ने यहां टीना दत्ता (Tina Datta) से कहा कि मुझे लगा था कि आप इसे बड़ी बहन की तरह संभाल लेंगे लेकिन आपने पहले शालीन (Shalin) को उकसाया और फिर घर के एक एक इंसान को यह बात जाकर बताई. इस एपिसोड में ढेर सारा ड्रामा दर्शकों को देखने के लिए मिलने वाला है. ये एपिसोड शुक्रवार रात को आएगा.