Sunny Deol पर Sunil Darshan ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- पैसे लिए पर लौटाए नहीं

मुंबई : एक समय ऐसा था जब सनी देओल (Sunny Deol) और सुनील दर्शन (Sunil Darshan) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ी कहलाती थी. इंतकाम, लुटेरे और अजय जैसी फिल्मों में इन्होंने साथ काम किया. हालांकि, किसी बात पर मतभेद होने के बाद इन्हें साथ नहीं देखा गया. अब सुनील दर्शन ने बड़ा खुलासा करते हुए सनी पर कई आरोप लगाए हैं.

1996 में आई फिल्म अजय के दौरान इन दोनों के बीच मतभेद हुआ था और फिर ये साथ नजर नहीं आए. सुनील (Sunil) ने बताया कि सनी (Sunny) के साथ मेरा कानूनी झगड़ा अभी भी जारी है. उन्होंने मुझे पैसे लौटाने का वादा किया था लेकिन बाद में वो मुकर गए और कहा कि मुझे उनके साथ फिल्म बनानी होगी. मैंने सोचा गलती सुधारी जा सकती है, लेकिन उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया.

सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने कहा कि सनी देओल (Sunny Deol) कॉन्ट्रैक्ट की तारीख को पोस्टपोन करते रहे और इस तरह से डेट निकल गई इसके बाद वकीलों ने उन्हें नोटिस भेजा और वह बोल रहे थे कि उन्हें फिल्म का डायलॉग पसंद नहीं आया. मुझे डायलॉग के लिए एक्टर के अप्रूवमेंट की कोई भी जरूरत नहीं थी. उन्होंने मुझे कानूनी लड़ाई में खींच लिया जो अब तक जारी है.

बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) ने सुनील दर्शन (Sunil Darshan) का साथ फिल्म अजय के बीच में ही छोड़ दिया था. 1996 में यह फिल्म बनाई जा रही थी जिसके बारे में सुनील का कहना है कि बिना एंडिंग के ही उन्होंने इसे रिलीज किया था.