Sunny Kaushal ने Sharvari Wagh संग अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सनी कौशल(Sunny Kaushal) इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में लग गए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म मिली रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था.

सनी अपनी वर्क लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उनका नाम हमेशा ही एक्ट्रेस Sharvari Wagh संग जोड़ा जाता है. मीडिया में खबरें हैं की ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. और अब जाकर सनी ने शरवरी वाघ संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है.

सनी ने कहा, "मुझे फर्क नहीं पड़ता है जब मेरी पर्सनल लाइफ हेडलाइन्स में आती है. मेरे और शऱवरी के बीच जो इक्वेशन है उस पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम दोनों ही ये बात अच्छे से जानते हैं कि ये केवल न्यूज हेडलाइन्स हैं. हम दोनों बेवकूफ कहलाएंगे जो इन पर ध्यान दिया. हम दोनों ही इन खबरों को सीरियसली से नहीं लेते हैं."

सनी ने आगे यह भी कहा, "शरवरी काफी हाई हेडेड लड़की हैं. उनका स्क्रीन पर और रियल लाइफ में दोनों जगह पर अलग साइड है. वो अच्छी और बुरी दोनों चीजों का ध्यान रखती हैं. हम दोनों ही अच्छे दोस्त हैं. इससे ज्यादा हमारे बीच और कुछ भी नहीं है."