Mumbai अपने नए सिंगल 'कुड़ी मेरी' के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी

अपने नए सिंगल 'कुड़ी मेरी' के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही होनहार कलाकार मनोज बाजपेयी ने पिछले कुछ समय से अपने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक टीजर शेयर कर अपने फैंस की एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दी थी. उनके द्वारा शेयर किए गए टीज़र कहीं न कहीं “सपने में मिलती है” गाने से रिलेटेड थे, और यह गाना 90 दशक की फिल्म “सत्या” का है, इसलिए यह भी अनुमान लगाया जा रहा था कि कहीं वह “सत्या 2” पर काम तो नहीं कर रहे हैं.

लेकिन अब जाकर प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली के “हिट्स म्यूजिक” ने इस बात से पर्दा उठा दिया है. दरअसल मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी बहुत जल्द नए सिंगल 'कुड़ी मेरी' में एक साथ नज़र आने वाले हैं. यह गाना ओरिजिनल गाने का रिक्रिएशन है, और हमने अब तक जो भी सुना है, उसके अनुसार यह गाना निश्चित रूप से चार्टबस्टर होने वाला है.

मनोज बाजपेयी को लंबे समय के बाद सिंगल ट्रैक में देखना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी की धमाकेदार जोड़ी हमें नयेपन का अहसास दिलाएगी. गणेश आचार्य द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में इन सभी कलाकारों को एक साथ देखना बेहद रोमांचकारी होने वाला है. इस म्यूजिक वीडियो में ध्वनि भानुशाली 'मराठी मुल्गी' लुक में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

हिट्ज़ म्यूज़िक के नए गाने 'कुड़ी मेरी' को यश नार्वेकर, ध्वनि भानुशाली और लिजो जॉर्ज ने गाया है, म्यूजिक को लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने रीक्रिएट किया है और इसकी लिरिक्स कुमार ने लिखा है. यह गाना 1 दिसंबर को हिट्ज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जायेगा.

और पढ़ें