ऋषभ पंत को आई लव यू बोलती दिखी Urvashi Rautela, बताया वायरल वीडियो का सच

मुंबई : उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके बारे में लगातार सोशल मीडिया पर कोई ना कोई बात सुनने को मिल रही है. फिलहाल एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह आई लव यू बोलती दिखाई दे रही हैं. अब इस वीडियो से जुड़ा सच एक्ट्रेस ने खुद सबके सामने रखा है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही हैं. उनका जो वीडियो सामने आया है उसमें वह किसी से एक बार आई लव यू बोल दो प्लीज कहती दिखाई दे रही है. उनके इस वीडियो को पोस्ट करने के तुरंत बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी.

अब इस वीडियो को सफाई देते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा है कि यह वीडियो सिर्फ एक्टिंग के उद्देश्य से बनाया गया था. एक सीन के लिए इस डायलॉग को क्रिएट किया गया था यह किसी व्यक्ति के लिए नहीं है.

बता दें कि पिछले कई दिनों से उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा चल रही है. उर्वशी जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं उसे ऋषभ से जोड़ कर देखा जाता है.
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी (Urvashi) फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं. आ जा रहा है कि वह यहां टीम इंडिया को चीयर करने के लिए गई हैं और कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वो किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में वहां गई हुई हैं.