पुराने प्रेमी से तंग आकर वैशाली ठक्कर ने उठाया इतना बड़ा कदम

मुंबई: छोटे पर्दे की बेहद ही मशहूर अदाकारा वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने रविवार को आत्महत्या कर ली. उनके आत्महत्या की खबर ने हर तरफ सनसनी मचा दी है. टेलीविजन इंडस्ट्री में मातम छा गया है, हर कोई बस यही जानना चाह रहा है कि आखिर किस वजह से एक्ट्रेस को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा.

बता दें कि वैशाली एक सुसाइड नोट भी छोड़ गईं हैं, जो पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया है. अपने सुसाइड नोट में वैशाली ने आत्महत्या करने की वजह भी बताई है. 

एक तरफ जहां उनके सुसाइड की खबर सुनकर फैंस और दोस्त सदमे में हैं, वहीं अब इस केस में पुलिस द्वारा एक नया खुलासा किया गया है. इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान का इस केस में बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, "वैशाली ठक्कर नाम की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. सुसाइड नोट मिला है जिसे पढ़कर लग रहा है कि उन्हें उनका एक पुराने प्रेमी तंग कर रहा था. जिन लोगों ने उनको परेशान किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."

बताते चलें कि वैशाली पिछले एक साल से इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं थीं, वह मुंबई छोड़कर इंदौर शिफ्ट हो चुकीं थीं. उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अबतक कई हिट शोज में काम किए थे, जैसे कि- 'सुसराल सिमर का, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है, 'सुपर सिस्टर्स', 'विश या अमृत', 'मनमहोनी 2' और 'ये है आशिकी.