Mumbai विकी कौशल ने शाहरुख खान से सीखी है ये खास चीज, जानें आप भी

विकी कौशल ने शाहरुख खान से सीखी है ये खास चीज, जानें आप भी

विकी कौशल ने शाहरुख खान से सीखी है ये खास चीज, जानें आप भी

मुंबई: हिंदी सिनेमा में एक से एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अभिनेता विकी कौशल एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) है. 

इस फिल्म में विकी के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है, और टीम जोरों शोरों से इसे प्रमोट करने में जुट गई है.

वहीं विकी ने गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन के दौरान ही खुलासा किया है कि उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान से कुछ खास चीज सीखी है. अभिनेता ने कहा, "मैंने शाहरुख खान सर से एक बहुत ही दिलचस्प बात सीखी. उन्होंने मुझसे कहा कि हर फिल्म के साथ हमेशा एक ग्रामर जुड़ा होता है और ये डायरेक्टर के साथ आता है कि उनके पास क्या विजन है. ये समझना जरुरी होता है कि डायरेक्टर किस ग्रामर के साथ आ रहे हैं और मेरा काम है अपना पूरा 100% देना."

वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "मेरे लिए, ये फिल्म मेरी डेब्यू फिल्म की तरह है, क्योंकि ये कुछ अलग है जो मैंने पहले नहीं किया है. अभी सिर्फ सात साल हुए हैं, लेकिन मैंने अब तक इसकी तरह पहले कुछ नहीं किया है. ये मेरे लिए एक बड़ा टेस्ट है, ये मेरी पहली फिल्म की तरह है. ये एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए काम कर भी सकता है और नहीं भी. और मैं सच में इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं, जैसा मैं ‘मसान’ के लिए था."

और पढ़ें