Vivek Agnihotri ने साधा Ranveer Singh पर निशाना, कही ये बात

मुंबई : फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने ट्वीट से एक बहस को सभी के बीच लाकर खड़ा कर दिया है. विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर बताया की वो ये जानकर बहुत हैरान हो गए हैं कि बॉलीवुड अवॉर्ड माफिया किस तरह काम करता है. उन्होंने बातों ही बातों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर भी निशाना साधा है.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस साल एक कलरफुल स्टार ने सभी 10 अवॉर्ड जीत लिए. जबकि उनकी दोनों ही फिल्में खराब थी. इससे ये साफ जाहिर होता है कि अवॉर्ड माफिया करप्ट है. उन्होंने ये भी कहा कि इस पर कमेंट जरुर करें और ये बताएं कि आपका भ्रष्ट माफिया पर क्या विचार है.

उन्होंने यहां पर किसी एक्टर का नाम नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट से ये साफ जाहिर हो रहा है कि वो रणवीर (Ranveer) की बात कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं जानता हूं बॉलीवुड अवॉर्ड्स मजाक है. रणवीर सिंह बेस्ट एक्टर नहीं हैं इस अवॉर्ड के हकदार विक्की कौशल थे.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बात करें तो उन्हे हाल ही में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. उन्हें लायंस गोल्ड अवॉर्ड में भी एक्टर ऑफ द डिकेड और बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला. यहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.