क्या अपना जुर्म कबूल करेगा विजय सालगांवकर? रिलीज हुआ Drishyam 2 का धमाकेदार ट्रेलर

अजय देवगन (Ajay Devgan) की शानदार फिल्म दृश्यम (Drishyam) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के सीक्वल का टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर ने फैंस की बेसब्री को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया है.

शेयर किए गए टीजर में फिल्म दृश्यम के कुछ सीन दिखाए गए हैं और आखिर में इसके सीक्वल की झलक दिखाई गई है जिसमें विजय सालगांवकर अपने जुर्म का कबूलनामा रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहा है. टीजर देखकर हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि यह राज दफन रह जाएगा या फिर विजय अपना जुर्म कबूल कर लेगा

Drishyam 2 recall teaser out.

टीजर रिलीज किए जाने से पहले मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर रिलीज किए थे. जिसके बाद से दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. शेयर किए गए पोस्टर में अजय देवगन (Ajay Devgan) अपनी पूरी फैमिली के साथ बैठकर लंच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि जो दिख रहा है वह हुआ ही नहीं और जो हुआ है वह किसी को पता ही नहीं. इसके अलावा अजय ने भी एक पोस्टर शेयर किया था.

जिसमे उनकी पूरी फैमिली महा सत्संग के पंडाल के बाहर खड़ी दिखाई दे रही है. फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें अजय देवगन श्रिया सरन, तबू, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और इशिता दत्त मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे.