CISF की महिला जवान ने कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़, किसानों पर दिए बयान से आहत थी महिला जवान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. कंगना रनौत को  चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के गार्ड ने थप्पड़ मारा है.

कंगना रनौत जांच के बाद बोर्डिंग के लिए जा रही थी. इसी दौरान CISF की महिला जवान ने पर कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. बताया जा रहा है कि किसानों पर दिए कंगना के बयान से महिला जवान आहत थी. कंगना को थप्पड़ मारते समय महिला सुरक्षाकर्मी ने गालियां भी दी और आंदोलन की बात कही.

फिलहाल आरोपी महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है. तो वहीं हिमाचल के मंडी से नवनिर्वाचित BJP सांसद कंगना रनौत ने सीआईएसएफ की महिला जवान को गार्ड के पद से हटाए जाने की मांग की है. और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कर्यवाई की भी मांग की है.

जिसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा की मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ वहां में सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली तो दूसरे केविन में जो महिला थी उन्होंने में साइड में आकर मेरे हिट किया और मुझे गालिया देने लगी.

जब मैंने उनसे पूछा की उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा की वह फार्मर प्रोटेस्ट को सपोर्ट करती हैं. वैसे अब मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं . लेकिन ये जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है वह बहुत चिंताजनक है.