Abhishek Sharma: सिक्सर किंग बने अभिषेक शर्मा, रोहित को पछाड़ पहली पोजिशन पर जमाया कब्जा

नई दिल्लीः युवा क्रिकेटर अभिषेक शर्मा इंडियन टीम में डेब्यू के साथ ही सुर्खियों में छा गए है. पहले दमदार शतक जड़ा. इसके साथ ही अब खिलाड़ी ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को पछाड़ दिया है. अभिषेक शर्मा सिक्सर किंग बन गए है. उन्होंने रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए ये नया कीर्तिमान हासिल किया है. 

ज़िम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे मैच में अभिषेक शर्मा ने दमदार पारी खेली. और एक शानदार शतक अपने नाम किया. मुकाबले में अभिषेक ने  47 गेंदों में 7 चौके और 8 छक्कों की मदद से 100 रनों की पारी खेली. इसके साथ ही अभिषेक ने रोहित को पछाड़ लगाई है. 

अभिषेक शर्मा टॉप परः 
इस साल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्कों के मामले में अभिषेक शर्मा ने रोहित को पीछे छोड़ दिया है. और वो टॉप पर काबिज हो गए है. अभिषेक ने 50 छक्कों की मदद से नंबर-1 की पोजिशन पर कब्जा जमाया है. वहीं रोहित शर्मा 46 छक्कों के साथ दूसरे नंबर पर है. तीसरे नंबर पर इस फेहरिस्त में किंग कोहली है. उनके नाम 45 छक्के है शिवम दूबे 41 सिक्स के साथ चौथे पर जबकि रजत पाटिदार 33 छकके लगाकर पांचवें स्थान पर है. 

बता दें कि ज़िम्बाब्वे और भारत के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद दूसरे मैच में वापसी करते हुए टीम इंडिया ने ज़िम्बाब्वे को धूल चटाई. इस जीत के हीरो अभिषेक शर्मा रहे.