Meerut: विवाद के बाद युवक की घर में घुसकर गोली मारकर हत्‍या

मेरठ: मेरठ जिले में परतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आपस में विवाद होने के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम गठित कर दी गई हैं. फिलहाल गांव में हालात सामान्य हैं.

पुलिस ने बताया रविवार रात सोलाना गांव में इसरार अपने पुत्र आमिर (23) के साथ ट्रैक्टर-ट्राली पर भूसा लादकर खेत घर जा रहे थे, रास्ते में उनकी ट्रैक्टर-ट्राली की सामने आ रही मोटरसाइिल से टक्कर हो गई. मोटरसाइकिल पर आफाक और हुमायूं सवार थे. पुलिस ने बताया कि फिर दोनों पक्षों में गाली-गलौज हुई और ग्रामीणों ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत करा दिया. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत के हवाले से बताया कि कुछ देर बाद आफाक और हुमायूं ने अपने साथियों के साथ इसरार के घर पर हमला कर दिया. 

इस दौरान चली गोली आमिर के गले पर लगी, जबकि दूसरी गोली पेट में लगी. तभी वहां गांव के लोग पहुंच गए. यह देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए. खून से लथपथ आमिर को शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. सजवान ने बताया कि छर्रे लगने से आमिर का छोटा भाई मोहसिन भी घायल हुआ है. गांव में हिंसक संघर्ष की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया. सोर्स- भाषा