KKK 13 स्टंट के दौरान घायल हुई Aishwarya Sharma, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : इस समय स्टंट बेस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (KKK 13) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. यह शो जल्द ही दर्शकों के लिए ऑन एयर कर दिया जाएगा लेकिन इससे जुड़ी कोई ना कोई जानकारी लगातार सामने आ रही है. यहां पर टेलीविजन से लेकर ओटीटी की दुनिया के कई सितारे शामिल हुए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक हाल ही में हुए एक्सीडेंट के दौरान ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) घायल हो गई हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ऐश्वर्या शर्मा को गुम है किसी के प्यार में पत्रलेखा का किरदार निभा कर खूब सुर्खियां मिली थी और इस शो से बाहर आने के बाद वह खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी हैं. उन्हें शो के लिए काफी एक्साइटेड देखा जा रहा था लेकिन अब एक बुरी खबर सामने आई है. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह स्टंट करने के दौरान घायल हो गई है और उनके हाथ में लगी हुई चोट दिखाई दे रही है.

तस्वीरें सामने आने के बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस चिंता में आ गए हैं और एक्ट्रेस से जल्द ठीक होने की बात कह रहे हैं. इस शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट वैसे भी सातवें आसमान पर देखी जा रही है क्योंकि यहां कई सारे सितारे स्टंट करते हुए नजर आने वाले हैं. इस बार शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, रोहित रॉय, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, डेजी शाह समेत कई सारे सितारों को यहां पर देखा जाने वाला है.