Ajay Devgan के भतीजे लेने वाले हैं इंडस्ट्री में एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

मुंबई : बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन तो फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन बीच खबर आ रही है कि उनके भतीजे अमान देवगन (Aaman Devgan) फिल्मी दुनिया में कदम रखने की तैयारी में हैं. लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि उन्हें हर बार नेपोटिज्म को प्रमोट करने वाले करण जौहर (Karan Johar) नहीं बल्कि फिल्म निर्माता और निर्देशक अभिषेक कपूर लॉन्च करने वाले हैं. 

जानकारी के मुताबिक अभिषेक कपूर अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं जिसमें अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे और इसी फिल्म में अमान भी अपने चाचा के साथ दिखाई देंगे. यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार उनके अब तक के सारे रोल में सबसे अलग होने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक कपूर इस फिल्म को एडवेंचर और एक्शन अंदाज में लेकर आने वाले हैं. अपनी अगली कहानी के जरिए वह निर्देशक के तौर पर आगे बढ़ने की कोशिश करने वाले हैं और फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. सुपरस्टार अजय देवगन के साथ काम करना और फिर उनके ही भतीजे अमान को लॉन्च करना अभिषेक के लिए एक बड़ा मौका है.

इस बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक फिल्म को एक अलग दुनिया के हिसाब से बनाने की कोशिश की जा रही है. कुछ महीनों में इसे फ्लोर पर लेकर जाया जाएगा जहां पर अजय और अमान का एक दिलचस्प कॉम्बिनेशन दिखेगा.