Alwar News: कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को बनाया हवस का शिकार, एक साल तक किया रेप

अलवर: जिले के एन ई बी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया. जिस पर पीड़िता के नाना ने उसके पिता के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है. एनईबी थाना पुलिस ने आरोपी पिता को रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार कर लिया. 

एनईबी थाना अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि एन ई बी क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता अपनी मौसी और नाना के साथ थाने में आई और थाने पर रिपोर्ट दी की उसके पिता के द्वारा उसकी मां के साथ मारपीट की जाती थी. जिसके बाद उसकी मां उसे छोड़कर चली गई. तब पीड़िता चार साल की थी उसके बाद से वह पिता के साथ ही रहती थी. और बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली. ऐसे में उसके पिता की हरकतों से तंग आकर उसकी दूसरी पत्नी भी अपने पिहर चले गई. 

 

एक साल से पीड़िता के साथ दुष्कर्म हो रहा था:
पिछले दिनों उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद दोबारा फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. करीब एक साल से पीड़िता के साथ दुष्कर्म हो रहा था. पिछले कुछ दिनों से आरोपी पिता के यहां से पीड़िता अपने नाना के पास रहने आ गई और  पीड़िता ने यह घटना अपनी मौसी और नाना को बताई तब नाना और उसकी मौसी ने एनईबी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज दी और पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया. कोर्ट में बयान दर्ज करने के बाद आरोपी पिता को एनईबी थानाधिकारी अशोक चौधरी ने गिरफ्तार कर लिया-