ट्रैफिक से बचने के लिए अनजान शख्स से Amitabh Bachchan ने मांगी मदद, इंस्टाग्राम पोस्ट से दी जानकारी

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 80 साल के हो चुके हैं लेकिन फिर भी फिल्मों में काफी आते हैं और इस उम्र में भी काम के प्रति उनकी लगन देखकर कोई भी हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी जानकारी फैंस को देते रहते हैं. हाल ही में उनसे जुड़ी एक पोस्ट जमकर सुर्खियों में बनी हुई है.

मुंबई में ट्रैफिक कितना होता है यह तो सभी लोग जानते हैं और इस ट्रैफिक से बचकर शूटिंग पर टाइम से पहुंचने के लिए महानायक ने अपने एक फैन से लिफ्ट मांगी और इस पूरे वाकए को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो पोस्ट किया है जिसमें वह एक शख्स की बाइक पर बैठे हुए हैं. यह कोई अनजान शख्स है जिसने उन्हें शूटिंग तक पहुंचने के लिए लिफ्ट दी है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा इस राइड के लिए धन्यवाद मैं आपको नहीं जानता लेकिन फिर भी आपने मेरी बात मानी और काम की लोकेशन पर समय पर पहुंचा दिया. इस ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए बहुत धन्यवाद येलो टीशर्ट और शॉर्ट्स के मालिक.

एक्टर की कमेंट सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं और वह जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा यह कितना नसीबो वाला है, एक ने कहा सर आप अगली बार कहां जाएंगे मैं अपने स्कूटर लेकर आ जाऊंगा, एक आदमी ने कहा कि यह जो गाड़ी चला रहा है उसके बच्चों के पास हम जिंदगी भर के लिए कहानी होगी कि उसके पिता ने अमिताभ बच्चन को लिफ्ट दी थी. एक्टर की यह पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है.