Aprilia RS 457 का 47hp ट्विन-सिलेंडर इंजन के साथ भारत में हुआ अनावरण, जानिए अन्य विवरण

नई दिल्ली : अप्रीलिया ने इस महीने की शुरुआत में अपने दुनिया भर में अनावरण के साथ अपनी रेंज में नए प्रवेश बिंदु के रूप में RS 457 फेयर्ड स्पोर्टबाइक की शुरुआत की थी. अब, अप्रीलिया आज भारतीय बाजार में RS 457 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके तुरंत बाद लॉन्च होने की उम्मीद है. 

अप्रीलिया RS 457 स्पेसिफिकेशन: 

अप्रीलिया RS 457 की स्टाइलिंग संकेत आरएस 660 के साथ-साथ बड़े RSV4 से ली गई है, जिसमें आगे की तरफ ट्विन एलईडी हेडलैंप और एलईडी डीआरएल, एक स्पोर्टी दिखने वाली फेयरिंग और एक सुडौल, छोटी विंडस्क्रीन है. इसमें अंडरबेली एग्जॉस्ट भी मिलता है. फेयर्ड मोटरसाइकिल को पावर देने वाला एक नया लिक्विड-कूल्ड पैरेलल ट्विन-सिलेंडर इंजन है जो अधिकतम 47hp की पावर देता है, जो 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा है. RS 457 17 इंच के पहियों पर चलता है, जो 110/70 (सामने) और 150/60 (पीछे) सेक्शन टायर में लिपटे हुए हैं. अप्रीलिया ने मोटरसाइकिल को 5-इंच टीएफटी कलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से सुसज्जित किया है, जबकि इसमें तीन राइडिंग मोड, तीन ट्रैक्शन कंट्रोल मोड और साथ ही एक वैकल्पिक क्विकशिफ्टर भी मिलता है.

बेबी अप्रीलिया RS का वजन 159 किलोग्राम है, जो ईंधन और अन्य तरल पदार्थों के साथ 175 किलोग्राम तक बढ़ जाता है. सस्पेंशन कर्तव्यों का ध्यान 120 मिमी यात्रा के साथ 41 मिमी यूएसडी फ्रंट फोर्क और 130 मिमी यात्रा के साथ पीछे एक प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक द्वारा किया जाता है. ब्रेकिंग सिस्टम में बायब्रे रेडियल-माउंट 4-पिस्टन कैलिपर के साथ 320 मिमी फ्रंट डिस्क, बायब्रे कैलिपर के साथ पीछे 220 मिमी डिस्क ब्रेक शामिल है. मोटरसाइकिल डुअल-चैनल एबीएस के साथ भी आती है, जिसे पीछे के पहिये पर स्विच किया जा सकता है.