छोटी सी उम्र में फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं हैं Allu Arjun की बेटी आरहा

मुंबई: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में बल्कि अब तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर हो चुके हैं. उनकी दमदार एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं और बड़ी ही बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते है. अल्लू अर्जुन के बाद अब उनकी लाडली बेटी भी फिल्मों में धमाल मचाने को तैयार है, वो भी महज सिर्फ 6 साल की उम्र में.

अल्लू अर्जुन की बेटी आरहा अभी से ही काफी पॉपुलर हैं और उसकी क्यूटनेस के तो लोग दीवाने है. अभिनेता अधिकतर ही बेटी आरहा की तस्वीरें और विडियोज शेयर करते रहते हैं और फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं, ऐसे में आरहा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन अल्लू के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी आरहा बेहद क्यूट हैं, ऐसे में अब उसे स्क्रीन पर देखना भी दिलचस्प होगा. आरहा जल्द ही साउथ एक्ट्रेस सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म शकुंतलम (Shaakuntalam) से चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में डेब्यू करने वाली हैं.

बेटी आरहा के डेब्यू करने को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अल्लू अर्जुन ने कहा था, "मैं खुद नहीं जानता कि आरहा को ऑनस्क्रीन देखकर मैं कैसा महसूस करूंगा या किस तरह रिएक्ट करूंगा. मैंने मॉनिटर पर कुछ झलक देखीं हैं, लेकिन वह आखिर बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए कैसी दिखने वाली हैं, यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा. मेरी बेटी क्यूट तो है ही और जब वह ऑनस्क्रीन नजर आएगी तो और क्यूट दिखेगी, यह तो पक्के तौर पर मैं कह सकता हूं. बस उम्मीद करता हूं कि लोग इस क्यूटनेस से रिलेट कर सकें."

बता दें कि सामंथा की शंकुतलम फिल्म अगले महीने 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. सामंथा के अलावा मधो, देव मोहन, अनन्या नागला और कबीर दुहान सिंह नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन Gunasekhar ने किया है.