Jodhpur: फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट पेश करने के मामले में आसाराम एक बार फिर दोषी

जोधपुर: अपने ही आश्रम की नाबालिग छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आसाराम को बुधवार को एक बार फिर फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट पेश करने के मामले में दोषी ठहराया गया है. 

जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच से जोधपुर के ट्रायल कोर्ट में पेश किया गया, जहां आसाराम और फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट केस करने वाले रविराय को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया. कोर्ट ने फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट पेश करने के मामले में दोनों को आरोपी माना है और उनके खिलाफ चार्ज बहस शुरू करने के आदेश दिए, 

मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई:
वहीं आसाराम के अधिवक्ताओं ने इस फैसले को जिला न्यायालय में चुनौती देने की बात कही है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान आसाराम की ओर से एक मेडिकल सर्टिफिकेट पेश किया गया था जो जांच में फर्जी पाए गए थे. सुप्रीम कोर्ट ने इसे गंभीरता से लेते हुए आसाराम और उनके सहयोगी रवि राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे,  जिसके बाद जोधपुर में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई. बुधवार को ट्रायल कोर्ट ने आसाराम और उनके सहयोगी रवि राय को दोषी मानते हुए चार्ज सुनाएं हैं.