एशिया कप कैंप 24 अगस्त से होगा शुरू, केएल राहुल और बुमराह होंगे शामिल

नई दिल्लीः 30 अगस्त से शुरु होने वाले एशिया कप को लेकर तैयारियां चालू हो गयी हैं. ऐसे में 24 से 29 अगस्त तक टीम के खिलाड़ियों का कैंप नेशनल किक्रेट एकेडमी में चलेगा. जिसमें लंबे समय से चोटिल चल रहे खिलाड़ी केएल राहुल और बुमराह भी शामिल होने वाले हैं. इस बार एशिया कप हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाना हैं. जहां भारत 2 सितंबर को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. 

24 से 29 अगस्त टीम के खिलाड़ियों का कैंप नेशनल किक्रेट एकेडमी में शुरु होने जा रहा हैं. जिसमें चोटिल चल रहे खिलाड़ी केएल राहुल और बुमराह भी शामिल होने वाले हैं. जबकि संजू इस में शामिल नहीं होंगे. ऐसे में ये तो साफ हो गया हैं कि सैमसन एशिया कप का हिस्सा नहीं होंगे. 

आयरलैंड सीरीज के बाद संजू को ब्रेक की जरूरत- बीसीसीआई
ऐसे में बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से कहा गया कि यह कैंप एशिया कप टीम के लिए होगा. अगर संजू सैमसन एशिया कप के लिए चुने जाते है तो वह केवल अंतिम दो दिन कैंप में रिपोर्ट करेंगे. आयरलैंड सीरीज के बाद संजू को ब्रेक की जरूरत होगी. बहुत कम समय में बहुत सारे मैच और यात्राएं होंगी. दो दिन के ब्रेक के बाद बुमराह कैंप में रहेंगे. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया के मुख्य खिलाड़ी एशिया कप की तैयारी के लिए जुटेंगे. वहीं एक दूसरी टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने आयरलैंड जाएगी. जहां जसप्रीत बुमराह इस टीम के कप्तान हैं. संजू सैमसन भी इस टीम का हिस्सा हैं