UP: बरेली में बैंड की ट्रॉली के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बड़ा हादसा, दो नाबालिग की मौत

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की बारात में शामिल बैंड की ट्रॉली हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई, जिससे लाइट लेकर उसके साथ चल रहे दो किशोरों की करंट लगने से मौत हो गई और तीन अन्य लोग बुरी तरह से झुलस गए. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि तीनों घायलों को बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद बरेली के पुलिस महानिरीक्षक डॉ. राकेश सिंह ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखकर सड़क के ऊपर से गुजरने वाले हाईटेंशन तारों का सर्वेक्षण कर उन्हें तत्काल ऊंचा करने का निर्देश दिया है. बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक युवक की बारात बृहस्पतिवार रात हाफिजगंज थाना क्षेत्र के धमीपुर गांव निवासी रामपाल के घर के लिए निकली थी. 

अग्रवाल के मुताबिक, रात 11 बजे के करीब सभी बाराती नाचते हुए दुल्हन के घर की तरफ बढ़ रहे थे, तभी रास्ते में एक कार आ गई, जिसे रास्ते देने के लिए बैंड की ट्रॉली को सड़क किनारे ले जाया गया. अग्रवाल के अनुसार, ट्रॉली सड़क किनारे एक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई, जिससे उसमें करंट दौड़ गया.  

उन्होंने बताया कि घटना में ट्रॉली के साथ लाइट लेकर चल रहे दो किशोरों की करंट लगने से मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग बुरी तरह से झुलस गए. सभी घायलों का बरेली के जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. सोर्स भाषा