Sawai Madhopur News: बौंली थाना पुलिस की अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ कार्रवाई, 2 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त; एक चालक भी गिरफ्तार

बौंली (सवाई माधोपुर): अवैध बजरी परिवहन को लेकर बौंली थाना पुलिस लगातार एक्शन में है. एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन पर लगातार कार्रवाइयाँ अंजाम दी जा रही है. बौंली थाना पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी परिवहन कर रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया साथ ही एक चालक को गिरफ्तार किया. करवाई बौली थाना क्षेत्र के बागडोली में अंजाम दी गई.

बौली थाना एएसआई बच्चू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बौली थाना पुलिस गश्त के दौरान थडोली,बंधावल व बागडोली क्षेत्र में गई हुई थी. इस दौरान मुखबिर तंत्र से बागडोली में नहर के पास अवैध बजरी परिवहन की शिकायत मिली. जिस पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमार कि कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान कुछ ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रोलियों को लेकर खेतों के रास्ते भागने में कामयाब हो गए. ऐसे में थाना पुलिस ने दो ट्रैक्टर ट्रोलियों को जब्त कर लिया. मौके से आरोपी ऋषिकेश गुर्जर पुत्र रामलाल निवासी थड़ोली को गिरफ्तार किया गया. वहीं एक ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

बहरहाल बौली थाना पुलिस द्वारा दोनों ही ट्रैक्टर ट्रॉलियों को थाना परिसर में लाकर खड़ा किया गया है. वहीं एमएमडीआर के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. एसएचओ हरलाल मीणा ने बताया कि अवैध बजरी परिवहन रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. हालांकि स्थानीय लोगों में पुलिस कार्रवाई को लेकर रोष देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों के मुताबिक अवैध बजरी परिवहन कर रहे बड़े डंपर विभिन्न रास्तों से बजरी परिवहन कर रहे हैं. लेकिन पुलिस द्वारा खानापूर्ति के नाम पर ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया जाता है. बड़े वाहनों पर कार्यवाही नहीं किया जाना पुलिस विभाग को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है.