भले ही इस एथलीट ने नहीं जीता मेडल, लेकिन अपने टैलेंट और खूबसूरती की वजह से छाईं चर्चां में, देखिए तस्वीरें

भले ही इस एथलीट ने नहीं जीता मेडल, लेकिन अपने टैलेंट और खूबसूरती की वजह से छाईं चर्चां में, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: भले ही खेलों के महाकुंभ का समापन हो गया है, लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है. जी हां हम बात कर रहे जर्मनी की ट्रैक स्टार एलिका श्मिट (Alica Ѕchmidt) की. भले ही एलिका मेडल नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली.

आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक 2024 में जर्मनी की ट्रैक स्टार एलिका श्मिट (Alica Ѕchmidt)  ने अपनी खूबसूरती और टैलेंट से लोगों का दिल जीत लिया.इस बार पूरी दुनिया की नजरें कई एथलीटों पर थी और कई एथलीट अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता. लेकिन इनमें से एक एथलीट ने अपने टैलेंट के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

आपको बता दें कि जर्मनी की ट्रैक स्टार एलिका श्मिट (Alica Ѕchmidt)  को ऑस्ट्रेलियन मैगजीन बस्टेड कवरेज ‘दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट’ बताया है. एलिका ने 4*400 मीटर रिले रेस में भाग लिया था. हालांकि ट्रैक एंड फील्ड एथलीट एलिका श्मिट (Alica Ѕchmidt) मेडल से चूक गईं और सातवें पायदान पर रहीं. 

जानिए इस एथलीट के बारे में:
8 नवंबर 1998 को जर्मनी के वॉर्म्स में जन्मी एलिका की उम्र तकरीबन 25 वर्ष है. उनका परिवार अब इंगोलस्टेड, बवेरिया, जर्मनी में रहता है. एलिका को World की सबसे खूबसूरत एथलीट बताया जाता है. वे अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अभिनेत्रियों को पीछे छोड देती है.

एलिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. अगर बात करें उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की, तो उनके अकाउंट पर 5.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.