ENG vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले जोस बटलर ने जाहिर की चिंता, धर्मशाला की आउटफील्ड को टीम के लिए बताया बड़ा खतरा

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में मंगलवार को 7वां मैच इंग्लैंड और बांग्लादेश की बीच खेला जाना है. मुकाबला धर्मशाला के स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों में जीत के एक बड़ी लड़ाई रहने वाली है. लेकिन इससे पहले ही इंग्लिश टीम ने मैदान की आउटफील्ड को लेकर सवाल उठा दिया है. जोस बटलर ने धर्मशाला के ग्राउंड को लेकर टीम के खिलाड़ियों को सतर्क रहने की सलाह दी है. 

दोनों ही टीमों के लिए 10 अक्टूबर को खेला जाने वाला मुकाबला टूर्नामेंट का दूसरा मैच रहने वाला है. जिसपर अब जोस बटलर ने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि वर्ल्ड कप में ऐसी आउटफील़्ड नहीं होनी चाहिए. जिस मैदान पर खिलाड़ी अपने आप को पूरी तरह से नहीं झोंक सकें. हमने दो दिन इसी मैदान पर अभ्यास किया है. धर्मशाला के मैदान में कई पैचेस है. ऐसे में खिलाड़ी पूरे सावधान है टीम टूर्नामेंट को लेकर किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहती है. 

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की स्थितिः
वहीं अगर दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की बात की जायें तो अभी तक वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच चार मुकाबले खेले जा चुके है. जिसमें से तीन मुकाबले में इंग्लिश टीम ने जीत की है. जबकि बांग्लादेश सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत दर्ज कर सकी है.

वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीमः
जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स