CM भजनलाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर जयपुर से अयोध्या के लिए बसों को किया रवाना, कहा- रामजी से बड़ा कोई नहीं है

जयपुरः अयोध्या के लिए राजस्थान रोडवेज बसों की सौगात आज (15 फरवरी) से शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने OTS से बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया इस अवसर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि बस में यात्रा के लिए जा रही सभी माता बहनों को मैं नमन करता हूं.

1 तारीख से हवाई सेवा प्रारंभ कर दी और आज सभी संभागों से बसों की रवानगी हो रही है. रामलला के दर्शन सभी करना चाहते हैं. रामलला यानी दुनिया के सबसे बड़े केंद्र के दर्शन करके नमन करें. मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि रामजी से बड़ा कोई नहीं है मैं योगी जी को धन्यवाद दूंगा कि आपने बड़ी अच्छी व्यवस्था की है.

बता दें कि जयपुर से रोज दोपहर 1:15 बजे अयोध्या जाएगी बस, इसका किराया 1079 रु.होगा. अजमेर से सुबह 8:25 बजे जाएगी बस, इसका किराया 1201 रुपए होगा. उदयपुर से सुबह 7:35 बजे जाएगी बस, इसका किराया 1480 रुपए होगा. भरतपुर से रोज सुबह 9 बजे जाएगी बस, इसका किराया 836 रुपए होगा. कोटा से सुबह 6:30 बजे जाएगी बस इसका किराया 1240 रुपए होगा. इसके अलावा जोधपुर से दोपहर 12:35 बजे जाएगी बस, इसका किराया 1407 रुपए होगा. बीकानेर से सुबह 7:50 बजे जाएगी बस, इसका किराया 1417 रुपए होगा. 

गौरतलब है कि पिछले महीने की 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का दिव्य और भव्य आय़ोजन किया गया था. ये हिंदुओं के लिए 500 साल पुरानी मुराद पूरी होने जैसा था. इसके बाद से ही राम मंदिर में दर्शन को लेकर श्रध्दालुआों की भीड़ लगातार देखने को मिल रही है. आस्था के चलते हर कोई भगवान राम की एक झलक पाने के लिए बेसर्बी से कतारों में लग कर इंतजार करते नजर आ रहे है.