CM भजनलाल शर्मा ने मनोहरलाल खट्टर के समर्थन में की जनसभा, कहा- नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना है

नई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज हरियाणा के करनाल दौरे पर है. जहां उन्होंने भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी मनोहरलाल खट्टर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मनोहरलाल खट्टर ने सीएम रहते विकास की कहानी लिखी है.

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के लोग अब भी गरीबी हटाने का नारा दे रहे है. इनकी पिछली तीन पीढ़ी यही नारा लगा रही थी, लेकिन केवल नरेंद्र मोदी ने गरीबी हटाने का काम किया. इन्होंने देश को जाति-धर्म और प्रांत के आधार पर बांटने का काम किया. अब रंग भेद ला रहे हैं.
ये अखंड भारत है, अब POK की बारी है. धारा 370 हटाने पर खून की बूंद नहीं गिरने दी. SC-ST का सेक्शन नहीं था अब लाभ मिल रहा है. AAP को लेकर CM

शर्मा बोले 'ये कांग्रेस से भी बड़े ठग हैं. जो भ्रष्टाचार करेगा वो जेल जाएगा. अन्ना हज़ारे के सहारे भ्रष्टाचार को हटाने आये थे, अब आप ख़ुद इतना डूब गये हो ये गठबंधन नहीं ठगबंधन के लोग हैं.

भजनला शर्मा ने आगे कहा कि हरियाणा में डबल इंजन के साथ विकास दौड़ेगा. देश की आज़ादी में भी लड़ने से ज़्यादा तमाशा देखने वाले लोग थे. आज भी बहुत लोग ऐसे हैं. स्वामी विवेकानंद ने कहा था 21वीं सदी हमारी होगी. आपने बदलाव देख लिया ना, हाईवे रेलवे स्टेशन सब बदल रहे हैं.

उस नरेंद्र से इस नरेंद्र तक का बदलाव आप देख रहे हैं. 11वें स्थान से अर्थव्यवस्था में हम तीसरे स्थान पर आ गए हैं. आने वाली महाशक्ति हम होंगे. नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना है. सीएम ने पोकरण का ज़िक्र करते हुए कहा कि अटल जी ने दुनिया से कहा जो पाबंदी लगानी है लगा लो 13 मई को ही परीक्षण किया गया था.

वो पाकिस्तान को याद कर रहे हैं. आपको पाक से प्यार है तो वीजा कराइए और रहकर आइये. मोदीजी सेना के साथ दिवाली मानते हैं. ये ऐसे हैं कि समय मिलते ही विदेश में समय गुज़ारते हैं. 25  मई को आप वोट दीजिए. आपके फ़ोन में जितने नंबर हैं उन सबको भाजपा को वोट देने के लिए कहो  पहले वीडियो फिर मैसेज फिर फ़ोन करिए.