IND vs PAK: एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कल, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs PAK: एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कल, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से हो चुका है. जिसमें कल भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है. मुकाबला पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच बेहद ही कडी टक्कर रहने वाली है. नेपाल के खिलाफ जीत कर अपने सफर का आगाज करने वाली पाकिस्तान काफी मजबूत स्थिति में देखने को मिलने वाली है. 

जहां एक ओर टीम इंडिया में केएल राहुल और अय्यर की वापसी ने जान ला दी हैं तो वहीं पाकिस्तान के बाबर और इफ्तखार का आत्मविश्वास चरम पर है. दोनों ही खिलाड़ी नेपाल के खिलाफ शतक लगा कर आ रहे है. तो ऐसे में शायद ही कही इन दोनों प्लेयर्स में दबाव और फॉर्म का मुद्दा देखने को मिले. हालांकि टीम इंडिया के लिए राहुल शुरुआती एक से दो मैच नहीं खेलेंगे. 

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 2 सिंतबर को भारतीय समयनुसार 3 बजे से श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जाना है. वहीं मैच के प्रसारण की बात करें तो दोनों के बीच खेले जाने वाले मैच का भारत में टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के ज़रिए लाइव प्रसारण किया जाएगा. वहीं मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ज़रिए की जाएगी. 

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज