राजस्व मंत्री रामलाल जाट का बड़ा बयान, सचिन पायलट के अनशन को लेकर कसा तंज

जयपुर: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के शहीद स्मारक पर अनशन से ठीक एक दिन पूर्व राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने आज एक बार फिर नाम लिए बगैर सचिन पायलट और मंत्री हेमाराम चौधरी पर तंज कसे है. सचिवालय में मगरा विकास बोर्ड की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम और मंत्री हेमाराम चौधरी का नाम लिए बिना मेवाड़ी कहावत बताते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री के दावेदार हैं वे जब मुख्यमंत्री पानी रोकने के लिए एक हाथ से दीवार बनाते हैं, तो कोई गलत स्टेटमेंट दे कर दो हाथ से उस दीवार को गिराने का काम करते हैं.

उन्होंने कहा कि पायलट जो आरोप लगा रहे हैं वह अलग बात है लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि भ्रष्टाचार की काली कोठरी में रहकर जिस नेता पर आज तक काला दाग नहीं लगा उसका नाम अशोक गहलोत है, उनसे कोई क्या सबूत मांगेगा. रामलाल जाट ने कहा कि जांच करने का काम एंटी करप्शन करता है. वह जांच करेगा. 

मैं 27 साल से लगातार सरकारी गाड़ी में बैठ रहा हूं: 
लेकिन मैं केवल भ्रष्टाचार के मामले में कह सकता हूं कि अशोक गहलोत की सरकार ईमानदारी से काम कर रही है और आज से नहीं बल्कि 3 बार से वह लगातार ईमानदारी से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं 27 साल से लगातार सरकारी गाड़ी में बैठ रहा हूं ...उनकी जैसे एक बार चुनाव हारता और एक बार चुनाव जीतने वाला नहीं हूं. जाट ने कहा कि मैं उनके कहने या उनके सलाह से नहीं हूं मैं केवल अपनी कार्यकर्ताओं से ज्ञान लेता हूं उनसे ज्ञान नहीं लेता.