राहुल गांधी के आरोपों पर BJP की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पीयूष गोयल बोले- भारत सबसे तेज बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था

नई दिल्ली: राहुल गांधी के द्वारा भाजपा पर लगाए गए आरोपों पर BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया है. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में विपक्ष की हार से अभी भी उबर नहीं पाए हैं. वह अब मार्केट के लोगों का कॉन्फिडेंस कम कर रहे हैं.   

भारत सबसे तेज बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अर्थव्यवस्था और तेजी से बढ़ेगी. समय-समय पर बाजार में बदलाव होते है. फिर से सरकार बनने पर राहुल परेशान हैं. किसी बड़ी घटना  पर उतार-चढ़ाव सामान्य है. निवेश को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है. दुनिया के टॉप-5 में भारत का शेयर बाजार है. UPA के समय बाजार का क्या हाल था. मोदी सरकार में 4 गुना PSU शेयर बढ़े हैं.

पिछले 10 साल में बाजार का कैप बढ़ा है. राहुल गांधी निवेशकों को डरा रहे हैं. मोदी सरकार में शेयर बाजार में ऐतिहासिक बढ़त है. आज देश के कोने-कोने में शेयर बाजार के निवेशक हैं. शेयर बाजार में भारतीय निवेशकों की संख्या बढ़ी है. आम निवेशकों को बाजार का फायदा मिल रहा है.

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था क‍ि प्रधानमंत्री ने चुनाव से पहले शेयर बाजार पर टिप्पणी की. गृह मंत्री, वित्त मंत्री ने टिप्पणी की थी. BJP का इंटरनल सर्वे 220 सीट दे रहा था. मीडिया ने झूठा एग्जिट पोल दिखाया. सरकार ने बाजार पर भ्रम फैलाया. 30 लाख करोड़ रिटेल इंवेस्टर्स को लॉस हुआ. ये भारत के स्टॉक मार्केट का सबसे बड़ा घोटाला है.

स्टॉक मार्केट घोटाले की JPC जांच हो. 4 जून को शेयर बाजार क्रैश हो गया. PM ने जनता को निवेश की सलाह क्यों दी? BJP और एग्जिट पोल वालों में क्या कनेक्शन है ?