जोधपुर में कार को बचाने के प्रयास में बस पलटी, हादसे में 3 लोग घायल

जोधपुर: जोधपुर के निकटवर्ती बाड़मेर हाइवे पर धवा गांव के पास कार को बचाने के प्रयास में प्राइवेट एजेंसी ​की बस पलट का मामला सामने आया है. इस हादसे में बस सवार एक बच्चे सहित 3 लोगों को मामूली चोट लगी, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. घटना की सूचना मिलने पर झंवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्रेन की सहायता से गाड़ियों को हाइवे से हटाने का काम शुरू किया.

जानकारी के मुताबिक झंवर थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि एक प्राइवेट बस जोधपुर से गुडामालानी की तरफ जा रही थी. बस के आगे एक क्रेटा कार भी चल रही थी. धवा के पास गेलावास गांव पहुंचने पर आगे चल रही कार के चालक ने अचानक कट मार दिया. उसे बचाने के प्रयास में बस कार से टकराकर पलटी खा गई. इससे बस में सवार एक छोटे बच्चे समेत तीन लोगों को मामूली चोट लगी. जिन्हें इलाज के लिए तुरंत ही धवा के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. 

1 व्यक्ति के पांव में चोट लगने पर निजी गाड़ी से उपचार के लिए जोधपुर अस्पताल रैफर कर दिया. वहीं हादसे में कार चालक असाडा निवासी दयाल पटेल, बस में सवार अणची देवी, कमला देवी और महिपाल को मामूली चोट लगी , जिन्हे नजदीक के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. इधर घटना के बाद हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. सूचना मिलने पर बोरानाडा एसीपी जयप्रकाश अटल मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस ने यातायात नियंत्रित करते हुए दोनों वाहनों को हाईवे से हटाने का काम शुरू करवाया.