RR vs SRH: बटलर की मौजूदगी युवाओं के लिये सकारात्मक- Sanju Samson

हैदराबाद: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली 72 रन की जीत के बाद कहा कि इंग्लैंड की टी20 विश्व कप विजेता कप्तान जोस बटलर की बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि उनकी मौजूदगी भी टीम के युवाओं पर सकारात्मक असर डाल रही है.

सैमसन ने मैच के बाद कहा कि उनकी मौजूदगी ही टीम पर काफी सकारात्मक प्रभाव डाल रही है. उन्होंने कहा कि आप देख सकते हो कि यशस्वी जायसवाल इस सत्र में किस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं. इसका असर आप युवाओं पर देख सकते हो और उनकी भूमिका भी हर किसी की तरह महत्वपूर्ण है. सैमसन ने कहा कि बटलर जिस तरह से गंभीर दिखते हैं, वह ऐसे हैं नहीं बल्कि वह मस्ती मजाक करने वाले खिलाड़ी हैं.

मजबूत प्रदर्शन की बदौलत काफी आत्मविश्वास से भरे: 
उन्होंने कहा कि वह थोड़ा गंभीर दिखते हैं लेकिन वह काफी मस्ती मजाक करने वाले खिलाडी हैं, वह ड्रेसिंग रूम और टीम बस में भी यही करते रहते हैं. वह लोगों से बात करना पसंद करते हैं और लोग उनसे काफी कुछ सीख रहे हैं.  सैमसन ने कहा कि हमारी टीम के काफी युवा जैसे यशस्वी जायसवाल, रियान पराग और ध्रुव जुरेल घरेलू सत्र में मजबूत प्रदर्शन की बदौलत काफी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि आज यशस्वी जायसवाल ने जिस तरहे से बल्लेबाजी की, आप उससे अंदाजा लगा सकते हो. निश्चित रूप से उसने अच्छी शुरूआत की और उसके लिए सत्र शानदार होगा. सोर्स-भाषा