IND vs AUS: भारतीय तेज गेंदबाजों की रिवर्स स्विंग की Alex Carey ने आस्ट्रेलिया को दिलाई याद

अलूर: भारतीय स्पिनरों पर फोकस करके अभ्यास में जुटी आस्ट्रेलियाई टीम को विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कारी ने याद दिलाया है कि भारतीय तेज गेंदबाज भी चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में रिवर्स स्विंग से खतरनाक साबित हो सकते हैं.

आस्ट्रेलिया ने भारत दौरे पर अभ्यास मैच नहीं खेलने का फैसला किया है . इसकी बजाय सिडनी में स्पिनरों की मददगार पिच पर एसजी गेंदों से अभ्यास किया.

2018 में बेंगलुरू में अभ्यास मैच की याद दिलाई:
कारी ने यहां चार दिवसीय अभ्यास शिविर से इतर पत्रकारों से कहा कि पाकिस्तान दौरे से पहले स्पिनरों को लेकर काफी फोकस था लेकिन मुझे रिवर्स स्विंग काफी कठिन लगी .उन्होंने 2018 में बेंगलुरू में अभ्यास मैच की याद दिलाई जब मोहम्मद सिराज ने 11 विकेट लिये थे.

रिवर्स स्विंग से कितने खतरनाक हो सकते हैं:
उन्होंने कहा कि मैने 2018 में भारत ए के खिलाफ आस्ट्रेलिया ए के लिये चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला था . उस समय स्पिन को लेकर काफी बात हो रही थी लेकिन हम यह भूल गए कि दोनों टीमों के तेज गेंदबाज भी रिवर्स स्विंग से कितने खतरनाक हो सकते हैं. कारी ने पिछले साल जुलाई में श्रीलंका में ड्रॉ रही टेस्ट श्रृंखला का भी जिक्र किया . उन्होंने कहा कि  हम दो टेस्ट के लिये गॉल गए थे और वहां की विकेट भी अलग थी . इसलिये खुले दिमाग से जाना होगा कि सामना किससे होगा . वह कैसा टीम संयोजन लेकर उतरते हैं.