VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-BJP ने हमेशा प्रदेशों में सरकारें गिराने का किया है काम

जयपुर: कांग्रेस प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक समाप्त हो गई है. वॉर रूम में PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ डोटासरा ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया. पीसीसी वॉर रूम में मीडिया से सीएम गहलोत रूबरू हुए. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार प्रदेश में माहौल खराब करना चाहती. किरोड़ी लाल मीणा ने ये काम कोई नया नहीं किया है. ED,CBI,IT आज दबाव में काम कर रहे हैं. केसरी सिंह की टिप्पणियों से मुझे भी दुख हुआ है. कांग्रेस में बहुत तेजी से काम हो रहा है. हम बारां से यात्रा की शुरूआत कर रहे हैं. 16 अक्टूबर को बारां में कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे आ रहे हैं. 

20 अक्टूबर को दौसा के सिकराय में आएंगी प्रियंका गांधी:

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि 20 अक्टूबर को दौसा के सिकराय में प्रियंका गांधी आएंगी. हमारी यात्रा ERCP प्रभावित 13 जिलों में जाएगी. बीजेपी ने ERCP को लेकर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है. पीएम के मुंह से ERCP को लेकर एक शब्द नहीं निकल रहा है. पिछले चुनाव में पीएम मोदी ने बड़े-बड़े वादे किए थे. बीजेपी ने हमेशा प्रदेशों में सरकारें गिराने का काम किया है. बीजेपी लोकतंत्र की हत्या करने वाली पार्टी है.

मध्यप्रदेश में बीजेपी की हालत खराब:

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की हालत खराब है. हम राजस्थान में मिशन 156 को लेकर आगे बढ़ रहे. पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट है. हम सभी को साथ लेकर आगे बढ़ रहे. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कांग्रेस में सब काम बड़े अच्छे ढंग से चल रहा है.  सरकार के खिलाफ कोई विरोधी लहर नहीं है. सरकार की हर योजना का लोगों ने स्वागत किया है. स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद ही प्रत्याशियों के नाम  तय होंगे. बैठक में चुनाव से जुड़े मुद्दों पर मंथन हुआ. 

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होगी प्रत्याशियों के नामों की चर्चा:

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नामों की चर्चा होगी. आज हर नेता से विस्तृत चर्चा हुई है. यहां की रिपोर्ट को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में रखा जाएगा. बीजेपी के पास नेता नहीं तब ही सांसदों को टिकट दिए हैं. शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक हुई. बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, रघुवीर मीणा, महेंद्रजीत मालवीय, प्रताप सिंह खाचरियावास, मुरारी लाल मीणा, गोविंद राम मेघवाल, ममता भूपेश, डॉ. रघु शर्मा, लालचंद कटारिया, राजेंद्र यादव समेत प्रमुख नेता बैठक में शामिल हुए. प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, डॉ. सीपी जोशी भी मौजूद रहे.