IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले वनडे मैच पर छाए मुसीबत के बादल, क्या रद्द होगा मैच?

नई दिल्लीः भारत और दक्षिण अफ्रिका के बीच कल से तीन मैच की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है. मुकाबला जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. क्योंकि इससे पहले टी-20 सीरीज बराबरी पर खत्म हुई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि अब दोनों ही टीमों के इसमें जीत की उम्मीद रहेगी. 

दक्षिण अफ्रीका में इन दिनों काले बादल तो मंडरा रहे हैं. हालांकि राहत की बात यें है कि इस मैच में कोई खलल दिखती नजर नहीं आ रही है. महज 2 से 5 प्रतिशत ही संभावना है कि मैच में बारिश हो. अगर यह होती भी है तो कुछ वक्त के लिए ही होगी. बाकी पूरे वक्त आसमान साफ रहेगा. यानी रविवार को मैच का मजा किरकिरा नहीं होगा. मैच के दौरान अधिकतम तापमान 28 डिग्री तक रहने की उम्मीद है. वहीं शाम के समय यह 20 डिग्री तक गिर सकता है. मुकाबला दिन में होने के कारण मैच में ओस की कोई भूमिका नहीं होगी.

साउथ अफ्रीका की टीमः
एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, टोनी डी ज़ोरज़ी, रासी वैन डेर डुसेन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, केशव महाराज, नंद्रे बर्गर, तबरेज़ शम्सी, लिज़ाद विलियम्स, वियान मुल्डर, ओटनील बार्टमैन, मिहलाली मपोंगवाना , काइल वेरिन.

भारतीय टीमः
केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), रजत पाटीदार, साई सुदर्शन, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, अवेश खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, युजवेंद्र चहल, तिलक वर्मा, रुतुराज गायकवाड़, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, आकाश दीप