World Cup 2023: वर्ल्ड कप में श्रीलंका पर छाए मुसीबत के बादल, बैक टू बैक हार के बाद इस खिलाड़ी ने बढ़ाई मुश्किलें

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है. चोटिल खिलाड़ी मथीशा पथिराना टीम से बाहर हो गये है. जिसकी जगह टीम में बतौर रिप्लेसमेंट पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को शामिल किया गया है. मैथ्यूज काफी अनुभवी खिलाड़ी है.

दरअसल  10 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद पथिराना के कंधे में शिकायत की खबर सामने आयी थी. इसके बाद खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के खिलाफ अगले मुकाबलों में नहीं खेले थे. इसके बाद से ही खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट की चर्चाएं तेज हो गयी थी और अब पथिराना के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया गया है. बतौर रिप्लेसमेंट पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को शामिल किया गया है. जिनसे उम्मीद की जा रही है कि खिलाड़ी एक नयी उर्जा के साथ टीम को जीत दिलायेंगे. 

दो मुकाबलों में सिर्फ दो विकेट निकालने में सफल हुए खिलाडीः
वहीं अगर अभी तक के मुकाबलों में पथिराना खास कमाल नहीं दिखा सकें है. दो मैचों में सिर्फ  2 सफलता अपने नाम की है. हालांकि इस दौरान वो काफी महंगे साबित हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 90 और पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में 95 रन लुटाए. दोनों ही मुकाबलों में उन्होंने 1-1 सफलता अपने नाम की. आईपीएल में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले पथिराना विश्व कप में अपना जलवा नहीं बिखेर सके.