Cm Gehlot: सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- बजरंगबली ने भी बीजेपी को नकार दिया

राजस्थानः चुनावी प्रचार के बीच सीएम गहलोत आज अलवर दौरे पर रहेंगे. इससे पहले गहलोत ने कहा कि बीजेपी के नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. वो हमारे 5 साल के कार्यों को लेकर बात नहीं कर रहे. सिर्फ भड़काऊ बयान दे रहे लेकिन जनता समझ चुकी. साथ ही अब भगवान भी समझ हैं कि बीजेपी वाले उनके नाम का दुरुपयोग कर रहे है. कर्नाटक में बजरंगबली के नाम को लेकर खूब माहौल बनाया. लेकिन बजरंगबली ने भी बीजेपी को नकार दिया. और कांग्रेस की सरकार बनी. राम और बजरंगबली का नाम लेकर कब तक मिस यूज करेंगे. . 

उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल प्रदेश में महंगा होने की बात आंकड़ों में गलत है. मध्य प्रदेश में हमसे ज्यादा  पेट्रोल और डीजल महंगा है. लेकिन हमारी तुलना पंजाब और हरियाणा से की जाती. बेसिक एक्साइज ड्यूटी में बदलाव से राज्य का रेवेन्यू कम हुआ है. इस कारण प्रदेश में पेट्रोल-डीजल महंगा होने की मजबूरी है. लेकिन भाजपा के सभी केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री केवल एक ही मुद्दे पर बात कर रहे. हमने जनता को राहत दी, विकास किए, उस पर ये बात नहीं करते. 

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आज तूफानी जनसभाएं होगी. CM अशोक गहलोत आज 3 चुनावी सभाएं करेंगे. गहलोत आज सुबह 10:30 बजे हेलीकॉप्टर से जयपुर से अलवर के लिए रवाना होंगे. 11 बजे अलवर में जनसभा करेंगे. इसके बाद दोपहर 12:30 बजे खेड़ली में जनसभा करेंगे. गहलोत दोपहर 2 बजे भरतपुर में  जनसभा करेंगे. अपराह्न 3:45 बजे दौसा के बहरावंडा में जनसभा होगी. दिनभर मैराथन चुनावी सभाओं के बाद सीएम गहलोत शाम 5:30 बजे जयपुर पहुंचेंगे