OTT पर काम नहीं करना चाहते हैं Dilip Joshi, बताई बड़ी वजह

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah chashma) टेलीविजन इंडस्ट्री का एक ऐसा शो है जिसके किरदारों ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. इस शो के कलाकारों को दर्शक रियल नाम से कम और कैरेक्टर के नाम से ज्यादा पहचानते हैं। सालों से दिलीप जोशी (Dilip Joshi) जेठालाल के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं और जनता भी उन्हें बहुत चाहती है.

छोटे पर्दे पर काम शुरू करने से पहले दिलीप कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्हें सलमान खान के साथ भी देखा गया है. फैंस उन्हें ओटीटी पर भी देखना चाहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने यहां पर काम ना करने की एक बड़ी वजह बताई है.

ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए दिलीप जोशी ने बताया कि जब मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा मिला था, तब मैंने सोचा भी नहीं था कि यह इतने लंबे वक्त तक चलेगा और मुझे इतनी पॉपुलैरिटी मिलेगी. ओटीटी पर देखने के लिए बहुत कुछ है और यहां पर कमाल का कंटेंट भी है मुझे अगर कुछ अच्छा मिलता है तो बहुत अच्छी बात है, लेकिन यहां पर बिना मतलब की बहुत ज्यादा गाली गलौज होती है जो मेरे लिए बहुत बड़ा ड्रॉबैक है मैं यह नहीं कर पाऊंगा.

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें एक कॉमेडी शो का ऑफर मिला था लेकिन गाली गलौज होने की वजह से उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था. एक्टर का कहना है कि मुझे समझ नहीं आता है कि मेकर्स इस तरह के भद्दे शब्दों का इस्तेमाल क्यों करते मुझे ऐसे शो में काम करना पसंद है जिन्हें मैं अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकूं.