Akshay Kumar के हाथ लगी दिनेश विजान की फिल्म, निभाएंगे ये किरदार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सेल्फी (Selfie) हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है. एक्टर के खाते में एक और फ्लॉप फिल्म शामिल हो गई है क्योंकि साल 2022 में भी उन्होंने लगातार ऐसी फिल्में की हैं जो दर्शकों को पसंद नहीं आई.

नए साल की शुरुआत में अक्षय की फिल्म आने की खबर सुनकर फैंस को ऐसा लगा था कि शायद वह कुछ कमाल का कंटेंट लेकर आने वाले हैं लेकिन वह यहां भी फ्लॉप साबित हुए. इसी बीच खबर आ रही है कि उनके हाथ एक और प्रोजेक्ट लगा है और उन्होंने फिल्म साइन कर ली है.

जानकारी के मुताबिक एक्टर ने दिनेश विजान की एक फिल्म के लिए उनके साथ हाथ मिलाया है. रिपोर्ट के मुताबिक स्काई फोर्स नामक इस फिल्म में अक्षय वायुसेना के ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के मई 2023 में फ्लोर पर जाने की बात कही जा रही है और अक्षय के जूनियर का किरदार निभाने के लिए आर्टिस्ट की तलाश हो रही है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देने वाले हैं. कलाकारों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखाई देने वाली है और लोगों का कहना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकते हैं अगर ऐसा होता है तो अक्षय का कर यार एक बार अच्छे लेवल पर आ जाएगा.