VIDEO: जन आक्रोश यात्रा से लेकर नहीं सहेगा राजस्थान पर चर्चा, सीपी जोशी बोले- 1 अगस्त को जयपुर में होगा बड़ा आंदोलन

जयपुर: BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बैठक में जन आक्रोश यात्रा से लेकर 'नहीं सहेगा राजस्थान' पर चर्चा हुई. 1 अगस्त को जयपुर में बड़ा आंदोलन होगा. विभिन्न मुद्दों को लेकर आज मीटिंग में चर्चा हुई. BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था लचर हुई. वसुंधरा राजे को सीएम फेस बनाये जाने के सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि पार्टी जिसको जो जिम्मेदारी तय करती है.

उसका निर्वहन किया जाता है. यह सब कुछ पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा. इससे पहले भाजपा प्रदेश मुख्यालय में जेपी नड्डा की मैराथन मीटिंग हुई. बैठक में कोर ग्रुप के साथ मंत्रणा हुई. मंथन से BJP का चुनावी रोडमैप निकलेगा. कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रमुख मुद्दों को लेकर रणनीति बनी. कानून व्यवस्था, पेपरलीक, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण सहित महिला अत्याचार को मुद्दा बनाया जा रहा है.

परिवर्तन यात्राओं को लेकर एक्शन प्लान तैयार होगा. BJP की आगामी दिनों में 3 यात्रा निकलेगी. चुनाव से जुड़ी समितियों के गठन को लेकर मंथन हो सकता है. इन कमेटियों के गठन पर मुहर लगाई जा सकती है. नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को और अधिक धार देने की कवायद है. इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे. भाजपा नेताओं ने जेपी नड्डा का स्वागत किया. भाजपा नेताओं के साथ बैठकों का दिनभर दौर चलेगा.