Divya Agrawal को ही Varun Sood से अलग होने का पछतावा, बताया क्यों हुए अलग

मुंबई : दिव्या अग्रवाल (Divya Agrawal) और वरुण सूद (Varun Sood) इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं और फैंस को इनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती थी.  लेकिन कुछ दिनों पहले यह दोनों ब्रेकअप कर अलग हो गए हैं जिसका कारण फैंस का दिल बुरी तरह टूट गया है. दोनों ने अपने ब्रेकअप का अनाउंसमेंट किया था उससे कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस में अपूर्व पड़गांवकर के साथ अपनी सगाई का ऐलान कर दिया था.

कपल के ब्रेकअप की और दिव्या की शादी की खबरों के बीच पहन से यह जानना चाहते थे कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया था जो इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. इस बारे में बात करते हुए दिव्या अग्रवाल ने बताया है कि जो कुछ भी हुआ वह सब उनकी वजह से हुआ और उन्हें इस बारे में बुरा भी फील होता है.

दिव्या ने कहा कि जब मैं वरुण के साथ होती थी, तब मेरा नेचर है अलग-अलग किस्म का होता था और मैने इस रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव देखें हैं. वहीं अपूर्व के साथ रहने के दौरान में खुद को एक मैच्योर महिला के रूप में फील करती थी और यही वजह रही कि मैंने दोनों को मिलवाया और वरुण को कह दिया कि मुझे दिक्कत है. हालांकि जो भी हुआ वह सब उलझन थी और सब कुछ मेरी वजह से हुआ है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपूर्व का नेचर बिल्कुल अपने पिता की तरह बताया.