द्रमुक विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी कदम उठाएगा- CM स्टालिन

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट करने के लिए द्रविड़ मुनेत्र कषगम सभी कदम उठएगी.

स्टालिन ने बुधवार रात जापान से यहां पहुंचने पर संवाददाताओं से बातचीत में केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली सरकार पर आरोप लगाया कि वह ‘‘विपक्षी दलों को डराने’’ के लिए आयकर, केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने पिछले हफ्ते अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी वी सेंथिल बालाजी के रिश्तेदारों और उनसे संबद्ध लोगों के परिसरों पर आयकर के छापे के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में यह बात कही.

आम आदमी पार्टी के नेता तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ बृहस्पतिवार को यहां मुलाकात तथा यह पूछे जाने पर कि क्या यह ‘‘विपक्ष को एकजुट करने’’ का हिस्सा थी उन्होंने कहा, ‘‘वह प्रयास पहले से ही जारी है. उन्होंने कहा कि वह नया नहीं है. द्रमुक इसमें पूरे मन से शामिल होगी.’’ स्टालिन ने कहा कि दो देशों की उनकी यात्रा के दौरान तीन हजार करोड़ रुपये से अधिक के निवेश प्रस्तावों पर हस्ताक्षर किए गए. सोर्स- भाषा