Dungarpur News: दो बाइक की टक्कर का मामला, दामाद के बाद गंभीर घायल ससुर ने भी तोड़ा दम

डूंगरपुर: जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के पादरडी बड़ी में कल शाम को दो बाइक की टक्कर के मामले में दामाद की मौत के बाद गंभीर घायल ससुर ने आज उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में दामाद का और जिला अस्पताल में ससुर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के सरोदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कल खोड़ा वेला भरकुंडी जिला प्रतापगढ़ निवासी दामाद हकरिया पुत्र नारिया बरोड़ और सागोट निवासी कुरजी पुत्र नगजी बाइक पर सागवाडा से अपने घर की ओर जा रहे थे. इस दौरान पादरडी बड़ी गांव के पास  सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में दामाद हकरिया बरोड़ की मौत हो गई थी जबकि उसके ससुर कुरजी बरगोट, दूसरी बाइक पर सवार सुरेश पुत्र छगन निवासी पादरडी बड़ी ओर एक महिला गंभीर घायल हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने हकरिया के शव को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था.

 

गंभीर घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया था: 
वहीं गंभीर घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया था. इस दौरान कुरजी की हालत गंभीर होने से उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसकी उपचार के दौरान आज मौत हो गई. सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. इधर पुलिस ने मृतक हकरिया का सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया तो वहीं उसके ससुर का डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किये. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.