Dungarpur News: युवक ने दुपट्टे से फांसी लगाकर दी जान, 4 बच्चों को लेकर पत्नी भाई को राखी बांधने गई थी

डूंगरपुर: सदर थाना क्षेत्र के माथूगामड़ा खास धाणी रेलडा फला में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के समय उसकी पत्नी अपने 4 बच्चों को लेकर पीहर भाइयों को राखी बांधने गई थी. घटना के बाद सनसनी फेल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वही शव के डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. 

सदर थाना क्षेत्र के माथुगामड़ा खास रेलडा फला में वारदात हुई. रामलाल (38) पुत्र गना कटारा मीणा अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए 3 सितंबर को अपने पीहर गामड़ी अहाड़ा गांव गई थी. 2 बेटे और 2 बेटियां भी साथ ले गई थी. रामलाल घर पर अकेला था. आज मंगलवार सुबह रामलाल खुद के घर में लकड़ी की बल्ली से दुपट्टे का फंदा लगाकर लटका हुआ था. घटना के बाद सनसनी फेल गई और लोग इकट्ठे हो गए. 

 

फिलहाल युवक के आत्महत्या के कारणों का कोई पता नहीं चल सका:
वहीं घटना की सूचना पर पत्नी भी बच्चों को लेकर आ गई गई और फूट फूट कर रोने लगी. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल युवक के आत्महत्या के कारणों का कोई पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.