इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस का विनर बनते हुए देखना चाहती हैं मान्या सिंह

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) की शुरुवात जब से हुई थी तभी से इसने खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब तो गेम अपने अंतिम पड़ाव पर है और ऐसे में दर्शकों में इस वक्त शो को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहें हैं.

वहीं बिग बॉस 16 का हिस्सा रह चुकीं मान्या सिंह ने भी अपने हालिया दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे किस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 16 का विनर बनते हुए देखना चाहती हैं. बता दें कि मान्या सिंह बिग बॉस हाउस में ज्यादा समय के लिए टिक नहीं पाईं थीं लेकिन वे जबतक घर में थी, तबतक चर्चा में बनी हुईं थीं. 

अब बिग बॉस 16 को लेकर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "अगर मैं सच बताऊं तो मैं चाहती हूं कि एमसी स्टैन जीते, या फिर शिव और प्रियंका जीतें. क्योंकि प्रियंका ने शुरुवात से ही बहुत मेहनत की है. कोई भी जीतेगा तो मेरे लिए बहुत खुशी की बात होगी."

उन्होंने आगे कहा, "अगर एमसी स्टैन जीतते हैं तो, हम जैसे लोग जो जमीन से उठकर ऊपर आते हैं उन्हें हिम्मत मिल जायेगी कि हम भी आगे बढ़ सकते हैं. खैर जो भी होगा अच्छा होगा."

टीना और शालीन के बारे में मान्या ने कहा, "मैं स्योर नहीं हूं कि क्या फेक किया गया, मैं बस ये कहना चाहूंगी कि इंसान बुरा नहीं होता, सिचुएशन बुरी होती है. अगर वे फेक हैं तो वे कोई दूसरा बनने की कोशिश कर रहें हैं क्योंकि उन्हें जीतना है. उन्हे अंदर रहना था, पैसे कमाने थे, सबको आगे बढ़ना था, तो किसी को पर्सनली जज नहीं करते हैं."