MCL 2023: सुपरमैन बने फाफ डुप्लेसिस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्लीः टेक्सास सुपर किंग्स और एमआई न्यूयॉर्क के बीच डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में मेजर लीग क्रिकेट का 7वां मुकाबला खेला गया. मैच में सुपर किंग्स ने 17 रनों से जीत हासिल की. वहीं मुकाबले में सुपर मैन बने फाफ डुप्लेसिस खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. फ्लाइंग मैन बने कप्तान डुप्लेसिस का ये वीडियो मेजर किक्रेट लीग ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया हैं. 

साझा किये वीडियो में देख सकते हैं कि डैनियल सैम्स की गेंद पर बल्लेबाज़ टिम डेविड शाट लगाने का प्रयास करते हैं और बॉल को हवा में दे बैठते हैं. ऐसे में गेंद को लटकती देख डुप्लेसिस भागते हुए कैच को लपक लेते हैं. और डेविड आउट हो जाते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. जिसपर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एमआई की शुरुआत रही निराशाजनकः
सुपर किंग्स की ओर से डेवोन कॉन्वे ने 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 74 रनों पारी खेली. जिसके चलते पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली टेक्सास सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बोर्ड पर लगाए. रनों का पीछा करने उतरी एमआई न्यूयॉर्क की शुरुआत अच्छी नहीं रही. ऐसे में रनों का पीछा करने उतरी एमआई न्यूयॉर्क 20 ओवर में 8 विकेट पर 137 रन ही बना सकी.