देवरा मूवी का सॉन्ग देखकर मदहोश हुए फैंस, जाह्नवी कपूर और जूनियर NTR आये रोमांटिक अंदाज में नजर

देवरा मूवी का सॉन्ग देखकर मदहोश हुए फैंस, जाह्नवी कपूर और जूनियर NTR आये रोमांटिक अंदाज में नजर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी चर्चा में है. जाह्नवी कपूर के चर्चा में छाने की वजह है उनकी मूवीज. जी हां कुछ दिनों पहले रिलीज हुई मूवी 'उलझ' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि  जाह्नवी कपूर की यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. इसी बीच उनकी अपकमिंग मूवी  'देवरा' को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है. इस मूवी का सॉन्ग 'धीरे-धीरे' रिलीज हुआ. 'धीरे-धीरे' देवरा मूवी का दूसरा सॉन्ग है. इससे पहले जूनियर NTR और जाह्नवी की मूवी 'देवरा' का पहला सॉन्ग 'फियर' रिलीज हुआ था जो कि काफी पसंद किया गया था. 

your image

वहीं अब 'धीरे-धीरे' सॉन्ग भी लोगों को पसंद आ रहा है. इसमें जूनियर NTR और जान्हवी का गजब का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि यह सॉन्ग हिंदी के अलावा तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है. बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और जूनियर NTR की मूवी 'देवरा' के धीरे-धीरे सॉन्ग को शिल्पा राव ने आवाज दी है. जबकि उनका साथ सिंगर अनिरुद्ध ने दिया है.

your imageइसमें जान्हवी कपूर और जूनियर NTR की गजब की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. दोनों के रोमांटिक अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के लिए यह मूवी बेहद खास होने वाली है. क्योंकि वह 'देवरा' के जरिए साउथ मूवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. मूवी में जाह्नवी और NTR के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी दिखाई देंगे. मूवी 'देवरा' बड़े पर्दे पर 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी.