फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

मुबंईः लंबे समय से दर्शकों को जिसका इंतजार था वो पल आ गया हैं. सुर्खियों में बने हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ दिेये हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों में बेसर्बी बनी हुई हैं. ऐसे में पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया हैं.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसके बाद फिल्म ने खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं. टॉम क्रूज की पिछली फिल्म मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट 2018 में रिलीज हुई थी. उस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. ऐसे में हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का पार्ट शानदार कलेक्शन करता नजर आ रहा हैं. 

हॉलीवुड फिल्मों के कलेक्शन की बात करें तो विन डीजल और जेसन मोमोआ की फास्ट एक्स ने भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12.50 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी. लेकिन जॉन विक चैप्टर 4 ने 10 करोड़ रुपये, एंट मैन एंड द वास्प क्वांटम मेनिया ने 9 करोड़ रुपये और गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी ने 7.30 करोड़ रुपये की ओपनिंग रही थी. ऐसे में ज्यादा बड़ी ओपनिंग मिशन इम्पॉसिबल 7 को मिली है.